ताहिर राज भसीन ने बताया अपना बॉलीवुड गेमप्लान

ताहिर राज भसीन Image Source : INSTAGRAM/TAHIRRAJBHASIN

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने छह साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था, और तब से उन्होंने कई शैलियों के असंख्य किरदार निभाने की कोशिश की है। ताहिर ने साल 2014 में रिलीज हुई 'मदार्नी' के खलनायक के रूप में अपनी शुरुआत की थी। तब से उन्होंने 'फोर्स 2', 'मंटो' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में कई शेड्स के किरदार निभाए।

आगामी फिल्म '83' में उन्होंने एक वास्तविक जीवन के किरदार को निभाया है। फिल्म में उन्होंने महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है।

अब तक की अपनी बॉलीवुड यात्रा को याद करते हुए ताहिर ने आईएएनएस से कहा, "यह एक विशाल रोलर कोस्टर रहा है। इस दौरान मैंने भीड़भाड़ का सामना करते हुए बहुत कुछ सीखा है और मुझे प्रदीप सरकार, नितेश तिवारी, नंदिता दास और और कबीर खान जैसे शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला है। वे महान विचार वाले निर्देशक हैं।"

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने जानबूझकर कई तरह की भूमिकाओं और भिन्न शैलियों के किरदारों को निभाया।

उन्होंने कहा, "यह निर्णय मैंने अपने एक्सप्लोर पार्ट को ध्यान में रखते हुए लिया, जिसे मेरे काम के माध्यम से देखा जा सकता है। उदाहरण के तौर पर 'मदार्नी' एक ऑल-आउट क्राइम ड्रामा थी, 'फोर्स 2' जासूसी थ्रिलर और 'मंटो' एक पीरियड बायोपिक थी और '83' एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जबकि 'छिछोरे' एक कॉलेज फन फिल्म थी। वहीं 'लूप लपेटा' जो मेरी आगामी फिल्म है, वह एक रोमांटिक फिल्म है।

उन्होंने कहा, "तो मैंने बहुत जानबूझकर कोशिश की है कि जितना हो सके, अपने लिए और दूसरों के लिए भी इसे दिलचस्प बना सकूं।"



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3jzqC8U
via IFTTT
Previous
Next Post »