बांद्रा पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया गया, कंगना रनौत ने लगाए हैं कई आरोप

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को दोपहर 12 बजे तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि कुछ देर में वे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि महेश भट्ट अपने वकील के माध्यम से मुंबई पुलिस से पूछताछ के लिए कोई और तारीख भी मांग सकते हैं।

धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी होगी पूछताछ
रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।

अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।

कंगना ने लगाया है व्यवसायिक रंजिश का आरोप
पुलिस इस मामले में व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं की भी जांच कर रही है। कंगना ने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने गिरोह बंदी कर रखी है और बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देते। देशमुख ने कहा कि पुलिस इन आरोपों की भी जांच कर रही है और जिस किसी की भी जरूरत होगी उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

अबतक 37 लोगों के बयान हुए दर्ज
देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था लेकिन कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि बाहरी होने के चलते कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे इसी के चलते परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।


लगातार ट्रोल हो रहे हैं महेश भट्ट और करण जोहर
बता दें कि महेश भट्ट और करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार ट्रोल हो रहे हैं। करण जौहर पर सुशांत के करियर को खराब करने जैसे इल्जाम भी लगाए जा रहे हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार किड्स को भी जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेश भट्ट को आज बांद्रा पुलिस स्टेशन में दोपहर 12 बजे तक पहुंचने के लिए कहा गया है-फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OVOaXL
via IFTTT
Previous
Next Post »