कोरोना से जंग जीतने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन का फैंस के लिए खास पोस्ट हुआ वायरल

कोरोना से ठीक होने के बाद ऐश्वर्या राय का फैंस के लिए खास पोस्ट Image Source : INSTAGRAM: @AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB

बच्चन परिवार के दो सदस्य यानि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर वापस लौट चुके हैं। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसके बाद ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार व्यक्त किया है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाथ जोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरी बेटी, पापा, अभिषेक और मेरे लिए प्रार्थनाओं, चिंता, विशेज और प्यार के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया। सच में हमेशा के लिए और हमेशा के लिए ऋणी ... भगवान आप सभी को प्यार और आप सभी की भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं ... सच में, गहरी और हार्दिक ...  अच्छी तरह से रहें और सुरक्षित रहें। भगवान का आशीर्वाद बना रहे। आप सभी को प्यार।"

ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर अमिताभ बच्चन के छलके खुशी के आंसू, किया ये ट्वीट

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में ही एडमिट है। जहां से अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में ऐश और आराध्या की तस्वीर शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की। अमिताभ बच्चन ने ट्विट करते हुए लिखा, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर.. मैं  रोक ना पाया अपने अंसून  प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार।'

बिग बी से पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी की निरंतर प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद... ऐश्वर्या और आराध्या कि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे। 

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ और अभिषेक पहले अस्पताल में भर्ती हुए और उसके बाद ऐश और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gcwjI6
via IFTTT
Previous
Next Post »