सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल स्टारर फिल्म अभिनेता की बायोपिक नहीं: निर्देशक

इस मूवी का शीर्षक कथित तौर पर 'सुसाइड ऑर मर्डर' है Image Source : INSTAGRAM: @SACHINTIWARI

मुंबई: ऐसा कहा जा रहा है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले टिकटॉक सेंसेशन सचिन तिवारी के साथ बन रही एक फिल्म, जिसका शीर्षक कथित तौर पर 'सुसाइड ऑर मर्डर' है, वह दिवंगत अभिनेता की बायोपिक है। ऐसा मानने वालों में अभिनेता के प्रशंसकों का एक वर्ग और मीडिया भी है। हालांकि फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' के निर्देशक शामिक मौलिक ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है। उनका कहना है कि फिल्म न तो बायोपिक है, न ही सुशांत की असामयिक और दुखद मौत से संबंधित कोई कहानी।

शामिक ने आईएएनएस से कहा, "यह कोई बायोपिक नहीं है। फिल्म इस बारे में है कि छोटे शहरों के युवा और महिलाएं कितने सपने लेकर मुंबई आते हैं। वे सफलता का स्वाद भी चखते हैं और हालांकि वे जब उस स्थान पर पहुंचने वाले होते हैं, जहां वे चाहते थे, तो अचानक देखा जाता है कि उन्हें दूसरी ताकत रोक लेती है, क्योंकि ताकत वाले लोग शीर्ष का अपना स्थान नहीं खोना चाहते।"

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म में जहां सचिन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अभी बाकी किरदारों के लिए कास्टिंग प्रक्रिया जारी है।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि सुशांत जैसे दिखने वाले कलाकार के साथ ऐसी शीर्षक की फिल्म क्यों? तो उन्होंने कहा, "कुछ परिस्थितियां ऐसी होती हैं जहां आपको खुद को मारने के लिए मजबूर किया जाता है। ऐसा नहीं है कि किसी ने आपको मार दिया है, लेकिन स्थिति ऐसी है कि आप उदास हैं और आप खुद को मारते हैं।"

सुशांत की 'दिल बेचारा' देखने के बाद कृति सेनन का भर आया दिल, बोलीं- 'वो पल आपने जहां कुछ नहीं कहा और...'

View this post on Instagram

Good night my lovely dear all friends..

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को मुंबई में हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी, मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। कई हस्तियां और राजनेता केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग कर रहे हैं।

 

news source


Previous
Next Post »