Ticker

6/recent/ticker-posts

गैंगस्टर विकास दुबे का करीबी अमर दुबे एनकाउंटर में मारा गया; कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल था

कानपुर शूटआउट के छठे दिन पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के करीबीअमर दुबे का एनकाउंटर कर दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने हमीरपुर में अमर को मार गिराया। वह कानपुर के चौबेपुर के विकरू गांव में हुए शूटआउट में शामिल था और विकास का राइट हैंड कहा जाता था।पुलिस ने अमर पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। विकरू गांव में 2 जुलाई को विकास दुबे गैंग ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी थी। हमले में 8 पुलिसकर्मियों की जान चली गई।

अमर दुबे (बाएं) विकास दुबे के साथ। (फाइल फोटो)

एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने बताया कि एनकाउंटर आज तड़के हुआ। अमर के हमीरपुर में होने की सूचना पर एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंची। अमर को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अमर मारा गया।

विकास की तलाश में दबिश जारी, फरीदाबाद में देखा गया
एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमें विकास और उसके साथियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं। विकास अपने गुर्गों के साथ मंगलवार को फरीदाबाद के एक होटल में पहुंचा था। वह किसी और के जरिए पेमेंट करवाना चाहता था, लेकिन होटल के स्टाफ ने कहा कि पेमेंट करने वाले की आईडी देनी पड़ेगी। विकास लंगड़ा कर चल रहा था, इसलिए आस-पास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने होटल पहुंचकर विकास के कुछ साथियों को पकड़ लिया, लेकिन विकास फरार हो गया। इसके बाद आस-पास के इलाकों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया। ऐसा अनुमान है कि विकास के पास पर्सनल गाड़ी नहीं है, वह टैक्सी या ऑटो में मूवमेंट कर रहा है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
एसटीएफ ने अमर को सरेंडर करने का मौका दिया था, लेकिन उसने फायरिंग कर दी।


from Dainik Bhaskar /national/news/kanpur-encounter-case-amar-dubey-close-aide-of-history-sheeter-vikas-dubey-has-been-killed-in-an-encounter-127490615.html
via IFTTT

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां