पेट पालने के लिए सड़कों पर करतब दिखाने वाली 85 साल की महिला की मदद को आगे आए रितेश देशमुख

इस बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल होने के बाद रितेश देशमुख मदद के लिए आगे आए हैं Image Source : TWITTER: @RITEISHD

इस वक्त पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप है। इस वैश्विक महामारी ने आर्थिक रूप से भी लोगों को झटका दिया है। इस कोरोना काल में कई लोगों की नौकरी चली गई। लोग बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में परिवार का पेट पालने के लिए छोटा-मोटा काम करने को भी तैयार हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पैसों के लिए सड़क पर करतब दिखा रही है। इस साहसी और खुद्दार महिला को देख आपकी आंखें नम और सिर गर्व से ऊपर हो जाएगा। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने उनकी मदद करने की बात कही है। 

उम्र के इस पड़ाव पर आकर ये बुजुर्ग महिला सड़क पर बैंबू स्टिक से करतब दिखाने को मजबूर है। साथ ही पेट की तरफ भी इशारा कर लोगों को बता रही हैं कि वो ऐसा पेट पालने के लिए कर रही हैं। उनकी मेहनत और लगन देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उन्हें वॉरियर आजी मां कहकर बुला रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी उम्र 85 साल के आसपास है। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेक पहल, लिया अंग दान करने का फैसला

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर इस बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर कर उनकी जानकारी मांगी है, ताकि वो उनकी मदद कर सके। उन्हें इसमें सफलता भी मिली। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि महिला से संपर्क हो गया है। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3eVNqML
via IFTTT
Previous
Next Post »