Ticker

6/recent/ticker-posts

कश्मीर के नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए, एके-47 और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए। ये एलओसी से घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। जवानों ने इनके पास से दो एके-47 और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि जवानों ने शनिवार तड़के नौगाम सेक्टर में संदिग्ध मूवमेंट देखा। इसके बाद कार्रवाई की।

सुरक्षाबलों ने इस महीने में अब तक 6 आतंकी मार गिराए हैं। इससे पहले पुलवामा जिले के गोसू इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं, एक जवान भी शहीद हो गया था। 4 जुलाई को कुलगाम के अर्राह इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकी मारे गए थे। 2 जुलाई को श्रीनगर के मालबाग में सुरक्षाबलों ने आईएस के 1 आतंकी को ढेर किया था।

पिछले महीने 18 एनकाउंटर में 51 आतंकी मारे गए

  • जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से आतंकी घुसपैठ के अलर्ट के बाद सुरक्षाबलों ने मई से सर्च ऑपरेशन छेड़ रखा है। पिछले महीने 18 एनकाउंटर में 51 आतंकी मारे गए।
  • कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने पिछले दिनों कहा था कि श्रीनगर में आतंकियों का आना-जाना जारी है। वे इलाज करवाने, फंड जुटाने और मीटिंग करने के लिए श्रीनगर आते हैं, लेकिन हम कोशिश करेंगे कि वे यहां बेस नहीं बना पाएं। आतंकियों के आने की खबर मिलने पर एनकाउंटर होते रहेंगे।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
army elimination of two terrorists Two AK-47 and warlike stores recovered at North Kashmir in Kupwara


from Dainik Bhaskar /national/news/army-elimination-of-two-terrorists-two-ak-47-and-warlike-stores-recovered-at-north-kashmir-in-kupwara-127501275.html
via IFTTT

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां