TIKTOK सुपरस्टार सिया कक्कड़ नहीं रही


इस तालाबंदी के दौरान की त्रासदियों का सिलसिला जारी है। यहां तक ​​कि जब हम सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के संदर्भ में आने की कोशिश करते हैं, तो यहां एक और दुखद खबर है। दिल्ली की रहने वाली 16 साल की सिया कक्कड़, जो एक टिकटॉक स्टार थीं, ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वह एक अच्छी डांसर भी थी। वह प्रीत विहार की रहने वाली थी। यह एक झटका के रूप में आया है क्योंकि उसे कोई ज्ञात समस्या नहीं थी। दरअसल, उसने बुधवार रात को भी अपने पेज पर सामान पोस्ट किया था। फैंस सदमे में हैं। उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि उनके प्रबंधक अर्जुन सरीन ने की। उन्होंने कहा, "यह कुछ व्यक्तिगत होने के कारण होना चाहिए ... वर्क-वार वह अच्छा कर रही थी। मेरे पास एक नई परियोजना के लिए उसकी पिछली रात एक शब्द था और वह सामान्य लग रही थी। मैं और मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट बहुत सारे कलाकारों का प्रबंधन करते हैं।" सिया एक उज्ज्वल प्रतिभा थी। मैं प्रीत विहार में अपने घर जा रही हूं। "

लोग सोच रहे हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है। सिया कक्कड़ ने टिकटॉक, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और यूट्यूब जैसे सभी ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वह अपने डांस वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं। युवती के इंस्टाग्राम पर 104k से अधिक और टिक्कॉक पर 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस बात पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है कि वास्तव में क्या हुआ था और मामले के पीछे के संभावित कारण।

सही मायने में, 2020 सबसे काला साल रहा। 14 जून की दोपहर को, हमें चौंकाने वाली खबर मिली कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन उनके मुंबई आवास पर हुआ था। उन्होंने कथित तौर पर अपने बेडरूम में पंखे से खुद को लटका दिया था। खबर से पूरा भारत स्तब्ध था। सुशांत सिर्फ 34 साल के थे। यह पुष्टि की गई कि वह छह महीने से नैदानिक ​​अवसाद से पीड़ित थे। उनके बेडरूम में पर्चे मिले थे। अब इस बात की जांच शुरू हो गई है कि किस अभिनेता ने इतना कठोर कदम उठाया। उनके प्रशंसक इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हमने कुछ समय पहले इरफान खान और ऋषि कपूर को भी खो दिया था।
Previous
Next Post »