SSC EXAMS UPDATE

SSC 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने UMC प्लेटफार्म ऑफ मीटी के माध्यम से SSC सेवाओं के लॉन्च के संबंध में एक नोटिस जारी किया है।  अब, सभी SSC उम्मीदवारों को परीक्षा, परिणाम, कैलेंडर, रिक्तियों और उमंग APP पर नवीनतम समाचार से संबंधित सभी जानकारी मिलेगी।

 अगर आप एंड्रॉयड फोन इस्तेमाल करते है तो Google Play Store ओर अगर एप्पल फोन को इस्तेमाल करते है तो एप्पल स्टोर से Umang नाम के एप्लिकेशन को डाऊनलोड कर के SSC से सम्बंधित सभी जानकारी पर्याप्त कर सकते है।
 कोरोना के कारण, आयोग द्वारा विभिन्न परीक्षाएं और परिणाम स्थगित कर दिए गए हैं।  उम्मीदवार आसानी से UMANG ऐप को अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड करके सभी नवीनतम जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 केंद्रीय मंत्री डॉ। जितेंद्र सिंह ने घोषणा की कि सभी लंबित परीक्षाओं का कार्यक्रम 3 मई 2020 के बाद सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों को अपने आवंटित परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने के लिए पर्याप्त समय होगा।  उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाँच करते रहने की सलाह दी जाती है। i.e  ssc.nic.in.

 कुछ दिन पहले, कोरोनॉयरस के कारण लॉकडाउन के कारण कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस पेपर 2 और सीजीएल टीयर 3 को स्थगित कर दिया था।  एसएससी एमटीएस पेपर 2 का परिणाम जारी करने की तारीख 30 अप्रैल और 8 मई 2020 को एसएससी सीजीएल टीयर 3. के लिए थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है।
Previous
Next Post »