कुलगाम में देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, तीन आतंकियों को घेरा, दोनों ओर से फायरिंग जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। यहां यमरच इलाकेमें तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके कोसुरक्षाबलों ने चारो तरफ से घेरलिया है। जानकारी के मुताबिक अभी दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने यह जानकारी दी है।

कठुआ में भी संदिग्धों की तलाश शुरू
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भी देर रात स्थानीय लोगों ने जंगल में हथियारों से लैसकुछ संदिग्धों को देखा। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशनशुरू कर दिया है। अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बानी तहसील के संदरून वन क्षेत्र से संदिग्ध लोगों को गुजरते हुए देखा। इनके पास हथियार भी थे।

पिछले दिनों ढेर हुआ था हिजबुल का टॉप कमांडर रियाज नायकू

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एक हफ्ते पहले ही आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को ढेर किया था। वह दो साल से मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल था। अपनी बीमार मां से मिलने पुलवामा के गांव बेगपोरा आया था। नायकू के मारे जाने के बाद से आतंकवादियों के बीच खलबली मची हुई है। खुफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकवादी इसके जवाब में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं। यही कारण है कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल पहले से ज्यादा सतर्क हो गई है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
सुरक्षाबलों ने कुलगाम के यमरच इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है। यहीं पर तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना थी। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar /national/news/encounter-has-started-at-yamrach-area-of-kulgam-in-jammu-kashmir-127300123.html
via IFTTT
Previous
Next Post »