ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज करना चाहते हैं मेकर्स, अमेजन ने टाल दी अभिषेक बच्चन और नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज की रिलीज

अभिषेक बच्चन वेब सीरीज 'ब्रेथ 2' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं। परिवार और मानसिक हेल्थ के महत्व पर आधारित इस थ्रिलर सीरीज में अभिषेक रावण का किरदार निभाएंगे, जिनके 10 सर होंगे। सूत्रों की माने तो इस सीरीज को मेकर्स इसी महीने बड़े स्केल पर लॉन्च करना चाहते थे, हालांकि अब उन्होंने इस प्लान को आगे बढ़ा दिया है।

सीरीज से जुड़े सूत्र बताते हैं, "अमेजन चैनल वाले अभिषेक की इस सीरीज को बड़े स्तर पर लॉन्च करना चाहते थे। जाहिर हैं ये अभिषेक की डिजिटल डेब्यू सीरीज हैं जिनमे इनका किरदार काफी ऊंचा बताया जाएगा। इससे मेकर्स को उम्मीद थी कि ये लोगों का ध्यान जरूर खींचेगी। हालांकि लॉकडाउन की वजह से अब इस प्लानिंग में बदलाव लाने का फैसला लिया गया हैं”।

ओरिजिनल कंटेट को नहीं किया जा रहा रिलीज

“इन दिनों अमेजन अपने ओरिजिनल कंटेंट की बजाए दूसरे कंटेंट पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। लॉकडाउन की वजह से ऐसे कई फिल्ममेकर्स हैं जो अपनी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करना चाहते हैं। इस मौके का फायदा उठाते हुए अमेजन अपने ओरिजिनल कंटेंट को लॉन्च नहीं कर रहा हैं। फिलहाल के लिए अभिषेक बच्चन की 'ब्रेथ 2' और नसीरुद्दीन शाह की 'बंदिश बैंडिट्स' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं"। बताया जा रहा है कि अभिषेक की सीरीज जुलाई 2020 और नसीरुद्दीन शाह की सीरीज अगस्त 2020 में रिलीज होंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Makers wants to release films on OTT platform, Amazon postpones web series of Abhishek Bachchan and Naseeruddin Shah by amazon


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2xX5FBU
via IFTTT
Previous
Next Post »