मां भाग्यश्री को अपने हाथों से खाना बनाकर खिलाएगा बेटा अभिमन्यू, कहा- मेरे हाथ का जायका उन्हें बहुत पसंद है

फिल्म 'मैंने प्यार किया' में अपने आइकोनिक रोल की छाप छोड़ देने वालीं भाग्यश्री का मदर्स डे इस साल बेहद खास होने वाला है। उनके बेटे अभिमन्युदस्सानी ने इस साल उन्हें अपने हाथों से बना खाना खिलाने की प्लानिंग की है। हाल ही में भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में अभिमन्युने मां भाग्यश्री से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं।

मेरे लिए मां ने छोड़ दिया काम

मां मुझे छोड़कर शूटिंग करने जाती थी, इसलिए बचपन में मुझे फिल्मों से नफरत हो गई थी। मैं जब बड़ा होता गया मां ने मेरे लिए पिक्चरें करनी छोड़ दी। मेरे साथ वक्त बिताने लगी तो रिलेशन इतना स्ट्रांग हो गया कि मां से हर बात साझा करने लगा। मां को मेरी पढ़ाई-लिखाई या रेस में फर्स्ट आने की फिक्र नहीं थी, बल्कि उन्हें हमेशा यही फिक्र रही कि अच्छा इंसान बनूं, क्योंकि अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं।

एक्टिंग करियर च्वॉइस से घबरा गई थीं मां

जब मैंनें फाइनेंस को छोड़कर फिल्म लाइन में आने का फैसला लिया, तब मां बहुत घबराई हुई थीं। मां का कहना था कि फाइनेंस में काम चल रहा है तो इस इंडस्ट्री में क्यों माथा फोड़ने करने आ रहे हो। वे जानती हैं कि यह इंडस्ट्री कैसी है। उन्होंने मुझे बताया कि यहां तुम्हें अपना सफर खुद ही तय करना होगा। उन्होंने पहली बार मेरी एक्टिंग सेट पर देखी थी। मां को इस बात पर गर्व है कि मैंने खुद ही अपने बलबूते पर पहली पिक्चर की।

मां के लिए काफी प्रोटेक्टिव हूं

बचपन में जब मां की फिल्में टीवी पर देखता था तो कनफ्यूज हो जाता था कि यह तो मेरी मां है, वहां पर क्या कर रही हैं। मां के प्रति बहुत प्रोटेक्टिव था। जब कोई फोटो या ऑटोग्राफ लेने आता था, तब मैं मां के सामने खड़ा हो जाता था। क्योंकि यह सब मुझे अच्छा नहीं लगता था। दरअसल बच्चा था तो समझ नहीं पाता था।

मदर्स डे में करेंगे कुकिंग

एक बार मदर्स डे पर हम लोग इटली गए थे। वहां पर हम अपने इटैलियन फैमिली फ्रेंड्स के साथ रह रहे थे। मदर्स डे पर उनके लिए मम्मी और मैंने साथ मिलकर लाउड म्यूजिक चलाकरखाना बनाया था। वह दिन बहुत यादगार था। उस समय पास्ता और चिकन बिरयानी बनाईथी, क्योंकि उन इटैलियन को इंडियन टेस्ट चखना था। मैं इस मदर्स डे पर मां के लिए खाना बनाऊंगा, क्योंकि मां को मेरे हाथ का बना खाना बहुत अच्छा लगता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhagyashree's son abhimanyu will cook for mother to make her day special


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WG98gB
via IFTTT
Previous
Next Post »