मुमताज के बेटे रुसलान ने याद किए बीते दिन, बोले- शूटिंग पर जाने से पहले सुबह 5 बजे उठकर मेरे लिए पूरा खाना बनाती थीं

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज के बेटे रुसलान ने इस साल मदर्स डे को खास बनाने की कई तैयारियां की हैं। हाल ही में भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मां से जुड़े यादगार किस्से सुनाते हुए अपने प्लान्स शेयर किए हैं।

शूट पर जाने से पहले पूरा खानाबनाती थीं मॉम

ईमानदारी से कहूं तो एक्टर बनने के पहले मुझे पता ही नहीं था कि मेरे लिए मॉम ने इतना कुछ किया है। शूटिंग पर जाने से पहले मेरे लिए लंच और डिनर बनाकर जाती थीं। मैं इतना नखरे दिखाता कि लंच और डिनर में एक ही चीज नहीं खाऊंगा। फिर तो मॉम सुबह 5 बजे उठकर मेरे लिए अलग-अलग चीजें बनाती थीं, फिर अपने शूट पर जाती थीं। हमारे घर पर काम करने वालेभी थे तो भी मम्मी ऐसा करती थीं।

कभी नहीं लगा कि वो एक स्टार हैं

अब जब मैं मम्मी से इस बात का जिक्र करता हूं कि आपने मेरे लिए क्या-क्या किया है तो उनका ज्यादा कुछ भी रिएक्शन नहीं होता। वह कहती हैं कि तुम भी जब बाप बन जाओगे तो तुम ही ऐसा करोगे।मेरी मम्मी जिस तरह से घर पर रहती हैं और जैसी उनकी लाइफस्टाइल है काफी समय तक मैंने यह रिलाइज ही नहीं किया कि मेरी मां एक मशहूर एक्टर हैं और उन्हें काफी लोग जानते हैं।

स्कूल के बच्चे उनके पीछे भागते थे

मैं बोर्डिंग स्कूल में था जिसके वजह से मैंने न तो ज्यादा फिल्में देखी और न ही इवेंट्समें कभी उनके साथ जाता था। पब्लिक में जाकर मैंने उनका फेम कभी देखा नहीं था। हां, एक बार मम्मी जब मेरे स्कूल में बतौर गेस्ट एक फंक्शन अटेंड करने आई थीं, तब स्कूल के बच्चे उनके पीछे भाग रहे थे। मैं अपनी मम्मी की फेमको लेकर खुश होने के बजाय अपसेट हो गया था। दरअसल, उस वक्त भीड़ के चलते मैं मम्मी के पास पहुंच भी नहीं पा रहा था, वह बच्चे वहां से मुझे हटा रहे थे।

मदर्ड डे पर साथ पीते हैं वाइन

मदर्स डे पर लंच स्पेशल बनाते थे। कभी कुछ पका लेता था या बाहर से कुछ मम्मी के पसंद की डिश मंगवा लेता था। फिर लंच के समय एक-एक ड्रिंक लेकर बैठ जाते थे कि चलो चीयर्स करेंगे। मम्मी को कभी ड्रिंक करने के लिए कंपनी नहीं मिलती थी तो मदर्स डे पर हम दोनों ड्रिंक करते हैं और साथ में वाइन पीते हैं। वाइन के साथ बाहर से इटैलियन खाना मंगवाते हैं।

इस बार डबल सेलेब्रेशन होगा

इस बार मदर्स डे खास होगा क्योंकि मेरा बेबी 1 महीने पहले हुआ है। इस बार तो मदर्स डे और भी स्पेशल है। वह ग्रैंड मदर बनी हैं और साथ ही घर में दो-दो मदर्स हैं। तो यह मदर्स डे तो और भी स्पेशल होने वाला है मगर लॉकडाउन के चलते बहुत सारी चीजें नहीं मिल रही हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि कहीं से केक और इटैलियन खाना मिल जाए नहीं तो घर पर कुछ बनाएंगे। उनके लिए पास्ता भी बनाऊंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Son Ruslan shared some special stories related to Mumtaz, saying - 'she gets up at 5 and cook for my food before leaving for shoot'.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35RZQST
via IFTTT
Previous
Next Post »