लॉकडाउन के बावजूद मॉर्निंग वॉक पर जाने को लेकर सलीम खान ने दी सफाई, बोले-'मुझे डॉक्टर ने कहा है'




कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से देशवासियों के घर से बाहर निकलने पर मनाही है। सरकार बारबार सबसे अपील कर रही है कि बेवजह कोई भी अपने घर से बाहर निकलने से बचे। इस बीच पिंकविला के हवाले से यह खबर सामने आई कि सलमान खान के पिता सलीम खान लॉकडाउन के बावजूद रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। रिपोर्ट में यह बात सलीम खान के पड़ोसियों के हवाले से कही गई है।खबर सामने आते ही सलीम खान की आलोचना होने लगी जिसके बाद उन्होंनेइस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है।


सलीम खान ने पिंकविला से ही बातचीत में कहा, 'मैं मॉर्निंग वॉक पर पिछले 40 साल से जा रहा हूं और अगर ऐसा करना बंद कर देता हूं तो मुझे स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मेरे लोअर बैक में दिक्कत है इसलिए मेरे लिए वॉकिंग बेहद जरुरी है। मुझे डॉक्टर ने मॉर्निंग वॉक पर जाने के लिए कहा है। मैं मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त सभी सावधानियां बरतता हूं और सरकार के बताए सभी नियमों का पालन भी करता हूं। मैंने 30 अप्रैल तक का सरकारी पास भी बनवा रखा है और केवल मेडिकल कंडीशन की वजह से ही लॉकडाउन में बाहर निकल रहा हूं। मेरी तरह कई और लोग भी घूमते हैं लेकिन उन्हें कोई कुछ नहीं कहेगा। बहरहाल मैं सभी सावधानियां बरतता हूं और सभी से उम्मीद करूंगा कि वह भी ऐसा ही करें।


सलमान से दूर हैं सलीम: लॉकडाउन के चलते सलीम खान अपने बड़े बेटे सलमान खान से दूर हैं। सलीम जहां मुंबई में जुहू इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं। वहीं सलमान पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं जहां उनके साथ मां सलमा, बहन अर्पिता और उनका परिवार मौजूद है। यह सभी कुछ काम के सिलसिले में पनवेल गए थे लेकिन लॉकडाउन के चलते फार्महाउस पर ही फंस गए। सलमान ने कहा था कि वह नियमों को तोड़कर घर नहीं जाएंगे और न ही अपने स्टार पॉवर का इस्तेमाल करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today




Salim Khan Criticised For Taking Walks In Bandra Amid Lockdown; Defends Himself, ‘Have Been Advised By Doctors’







from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3bsQUpb

via IFTTT
Previous
Next Post »